पक्की सड़क न बनने पर गांव के लोगों में दिखा आक्रोश, जूते-चप्पल टांग विधायक का किया स्वागत

9/11/2020 3:57:21 PM

 

जमुईः बिहार में विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही पहले विधायकों को जनता की याद आने लगी है। उनके द्वारा जनता को लुभाने के लिए सड़कों का उद्धाटन किया जा रहा है। इसी बीच जमुई में सड़क का उद्धाटन करने गए एक विधायक का जूते-चप्पल टांगकर स्वागत किया गया। वहीं लोगों के द्वारा इस तरह का विरोध करने पर विधायक काफी नाराज दिखाई दिए।

दरअसल, मामला जमुई जिले के अलीगंज प्रखंड के मानिकपुर गांव का है, जहां स्थानीय सिकंदरा विधायक सुधीर कुमार उर्फ बंटी चौधरी अपने फंड से बनी पीसीसी सड़क का उद्घाटन करने गए थे लेकिन, उनके स्वागत में गांव के कुछ युवकों ने मुख्य सड़क पर रस्सी के सहारे कई पुराने टूटे हुए चप्पलों को टांग दिया। साथ ही पोस्टर भी लगा दिया, जिस पर लिखा था- इसी अंदाज में आपका स्वागत है। वहीं स्वागत के इस अंदाज को देख विधायक काफी परेशान हुए। साथ ही गुस्से में उन युवकों को समझाते हुए नजर आए कि एक विधायक जो कर सकता है वो कर रहे हैं।

बता दें कि गांव के युवक पक्की सड़क की मांग कर रहे थे। युवकों का कहना था कि सड़क पूरी बनाई जाए। थोड़ी दूर पीसीसी ढलाई कर देने से उनकी समस्या दूर नहीं हो पाएगी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static