नालंदा में मातम में बदली खुशियां, शादी के दौरान हुई हर्ष फायरिंग में एक युवती की मौत, मचा हड़कंप

3/7/2024 1:42:28 PM

नालंदा: बिहार के नालंदा जिले (Nalanda News) में शादी का माहौल तब गमगीन हो गया, जब एक व्यक्ति ने हर्ष फायरिंग (Harsh Firing) की और गोली बारात देख रही युवती को लग गई। गोली लगने से उसकी मौत हो गई। वहीं, घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है।

जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के  सरमेरा थाना इलाके के धनावां डीह गांव की है। मृतका युवती की पहचान विजय सिंह की 20 वर्षीय पुत्री करीना कुमारी के रूप में हुई है, जोकि नालंदा महिला कॉलेज बीएससी पार्ट 1 के सेकंड सेमेस्टर की छात्रा थी। बताया जा रहा है कि बीती रात धनावां डीह गांव निवासी रंजीत सिंह की पुत्री की शादी थी। बारात पटना से धनावां डीह गांव आई हुई थी। लड़की के दरवाजे पर समधी मिलन की रस्म चल रही थी। इसी बीच किसी ने फायरिंग की और गोली बारात देख रही छात्रा को लग गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए बिहाशरीफ सदर अस्पताल भेजा दिया है और मामले की जांच में जुट गई। फायरिंग करने वाला व्यक्ति मौके से  फरार हो गया था। बताया जाता है कि मृतक युवती के पिता और भाई दूसरे प्रदेश में रहकर काम करते हैं। वहीं, इस घटना के बाद मृतका के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
 

Content Editor

Swati Sharma