हम JDU में हैं और पूरी मुस्तैदी के साथ पार्टी को मजबूत करने में लगे हुएः उपेंद्र कुशवाहा

2/8/2023 12:14:18 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): बिहार जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के बागी नेता उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) एक बार फिर खुलकर बोले। उन्होंने कहा कि हम जदयू में हैं और हम पूरी मुस्तैदी के साथ जदयू को मजबूत करने में लगे हुए हैं।

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि हम बार-बार मुख्यमंत्री से आग्रह कर रहे हैं कि जब भी वो मिलना चाहे हम बात करने के लिए तैयार है। पार्टी की मजबूती के लिए यह ज़रूरी है कि जिस डील की बात की जा रही है उससे हट कर 2025 के लिए किसी पिछड़ा या लव कुश के समाज को आगे किया जाए तभी पार्टी मजबूत होगी। उन्होंने कहा कि हम बार-बार कह रहे है कि कथित डील को समाप्त कीजिए।

पार्टी आंतरिक कारणों से होती जा रही कमजोर: कुशवाहा 
बता दें कि इससे पहले उपेंद्र कुशवाहा ने जेडीयू के कार्यकर्ताओं को पत्र लिखा था कि हमारी पार्टी अपने आंतरिक कारणों से रोज-रोज कमजोर होती जा रही है। महागठबंधन बनने के बाद हुए विधानसभा उप चुनावों के परिणाम आने के समय से ही में पार्टी की स्थिति में मुख्यमंत्री जी को लगातार अवगत कराते आ रहा है। समय-समय पर पार्टी की बैठकों में भी अपनी बात रखते आ रहे है। विगत एक महिने से मैने हर संभव तरीके से कोशिश की है कि दिनानुदिन अपना अस्तित्व खोनी जा रही पार्टी को बचाया जा सके। मेरी कोशिश आज भी जारी है। परन्तु तमाम प्रयासों के बावजूद मुख्यमंत्री जी की ओर से मेरी बातों की न सिर्फ अनदेखा किया जा रहा है कि उसकी व्याया भी गलत तरीके से की जा रही। 

"जदयू बिखर गया तो दल से जुड़े लोगों का क्या होगा"
कुशवाहा ने पत्र में कहा था कि मेरी चिंता और जहां तक मैं समझता हुं, आप सभी की चिंता भी इस बात को लेकर है कि अगर जदयू बिखर गया तो उन लोगों का क्या होगा जिनके अरमान इस दल के साथ जुड़े हुए हैं और जिन्होंने बड़े बड़े कष्ट सहकर और अपनी कुर्बानी देकर इसके निर्माण में अपना योगदान किया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static