RCP सिंह पर बिहार में छिड़ी जुबानी जंग, मंत्री श्रवण कुमार ने कहा- BJP नालंदा में फ्यूज बल्ब के समान हो चुकी

5/22/2023 1:48:22 PM

नालंदा(अभिषेक कुमार सिंह): कभी नीतीश कुमार के करीबी रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद राजनीतिक गलियारों में जुबानी जंग छिड़ गई है। खासकर जेडीयू और भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के द्वारा जुबानी जंग तेज हो गई है। इसी कड़ी में बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने बिहार शरीफ के सर्किट हाउस में पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी को अच्छी तरह से मालूम है कि उनके अंदर क्या तासीर है। भारतीय जनता पार्टी पिछले 3 सालों से लगातार नालंदा में अपनी किस्मत आजमा चुकी है।



"बीजेपी नालंदा में फ्यूज बल्ब के समान हो चुकी"
श्रवण कुमार ने कहा कि बीजेपी 3 सालों से लगातार अपनी किस्मत आजमाते समझ चुकी है कि बीजेपी नालंदा में फ्यूज बल्ब के समान हो चुकी है।अब यह फ्यूज बल्ब नालंदा में जलने वाला नहीं हैं। बीजेपी के द्वारा नीतीश कुमार को चुनौती देने के सवाल पर मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि बीजेपी शायद यह भूल गई है कि नालंदा से कौशलेंद्र कुमार तीन बार सांसद रह चुके हैं। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी को खुली चुनौती देते हुए कहा कि अगर बीजेपी में हिम्मत है तो आरसीपी सिंह को नालंदा से टिकट देकर देख ले आरसीपी सिंह से तीन लाख से अधिक मतों से कौशलेंद्र कुमार की जीत होगी अन्यथा राजनीतिक जीवन से संन्यास लेने की बात कही।



"आरसीपी सिंह कहीं से भी चुनाव लड़ ले, लेकिन..."
वहीं  ग्रामीण विकास मंत्री ने कहा कि आरसीपी सिंह कहीं से भी चुनाव लड़ ले उनकी जमानत तब तक बचने वाली नहीं है। बता दें कि जेडीयू छोड़ने के 9 महीने बाद 11 मई को दिल्ली में आरसीपी सिंह ने बीजेपी की सदस्यता ली। दिल्ली में पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह को केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने पार्टी में शामिल कराया था।

Content Editor

Swati Sharma