कल होंगे बिहार नगर निकाय चुनाव के दूसरे चरण के मतदान, प्रशासन ने तैयारियां की पूरी

12/27/2022 4:40:31 PM

 

मुंगेरः बिहार में 28 दिसंबर को होने वाले नगर निकाय के दूसरे चरण के चुनाव को लेकर सारी तैयारी पूरी हो चुकी है। मुंगेर नगर निगम के विभिन्न पदों के लिए मतदान होंगे। मतदान के पूर्व जिला प्रशासन के वरीय पदाधिकारियों ने शांतिपूर्ण और निष्पक्ष मतदान करवाने को लेकर मतदान कर्मियों और पुलिस पदाधिकारियों को ब्रीफ किया। इसके बाद मतदान कर्मी सेंटरों से ईवीएम लेकर मतदान केंद्र के लिए रवाना हो गए हैं।

बिहार में नगर निकाय चुनाव के दूसरे चरण में मुंगेर जिला में 28 दिसंबर को मुंगेर नगर निगम में विभिन्न पदों के लिए होने वाले मतदान को लेकर जिला प्रशासन के द्वारा सारी तैयारी पूरी कर ली गई है। मुंगेर नगर निगम के 45 वार्डों के साथ-साथ मुख्य पार्षद और उपमुख्य पार्षद के लिए 92 भवनों में 188 बूथ बनाए गए, जहां 165729 मतदाता मतदान करेंगे। साथ ही 232 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला करेंगे। मतदान सुबह 7 बजे से लेकर शाम 5 बजे तक होगा।

वहीं मतदान केंद्रों पर जाने से पूर्व मतगणनाकर्मियों को शांतिपूर्ण और निष्पक्ष मतदान करवाने के लिए पुलिस जवानों और अधिकारियों को मुंगेर डीडीसी, एसपी और एसडीपीओ ने ब्रीफ किया ताकि मतदान के समय किसी भी प्रकार का कोई परेशानी न हो। साथ ही ब्रीफिंग के बाद मतदान कर्मी के साथृसाथ सुरक्षाकर्मी अपने-अपने मतदान केंद्रों और सेंटर से ईवीएम और जरूरी सामान लेकर वाहनों से रवाना हुए।

Content Writer

Nitika