"काशी कॉरिडोर की तर्ज पर बने विष्णु धाम कॉरिडोर", बिहार के पूर्व मंत्री ने की मांग

12/13/2021 6:21:28 PM

गयाः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के पूर्व मंत्री डॉ. प्रेम कुमार ने काशी कॉरिडोर की तर्ज पर विष्णु धाम कॉरिडोर बनाने की मांग की है।

डॉ. प्रेम कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काशी कॉरिडोर से कार्यक्रम के दौरान कहा कि जिस तरह से काशी कॉरिडोर रूपरेखा तैयार कर राष्ट्र को समर्पित की गई है। ठीक उसी प्रकार से गया विष्णु धाम का कोरिडोर बने। इससे भगवान विष्णु चरण स्थल, विष्णुपद मंदिर पवित्र, फल्गु नदी, मां मंगला आदि पीठ का विकास होगा। इस प्रस्ताव को जल्द ही प्रधानमंत्री और पर्यटन विभाग को भेजा जाएगा। ताकि काशी कॉरिडोर की तरह विष्णु कोरिडोर का विकास हो सके।

पार्टी के जिला इकाई की ओर से आयोजित इस कार्यक्रम में पूर्व मंत्री सह नगर विधायक ने कहा कि काशी कॉरिडोर देश के लिए अछ्वुत क्षण है। अछ्वुत संगम है। यह इतिहास के पन्नों में स्वर्ण अक्षरों में लिखा जाएगा। कार्यक्रम में डॉ. कुमार, पूर्व विधायक डॉ. श्यामदेव पासवान, पूर्व सांसद रामजी मांझी और पार्टी के जिला अध्यक्ष धनराज शर्मा सहित काफी संख्या में लोग काशी कॉरिडोर के अछ्वुत कार्यक्रम को देखने के लिए भगवान विष्णु धाम में मौजूद थे।

Content Writer

Ramanjot