विस चुनावः वर्चुअल रैली में बोले PM मोदी- छठी मैया की कृपा रही तो पूरे बिहार को मिलेगा साफ पानी

9/15/2020 4:15:08 PM

पटनाः बिहार में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं जिसके चलते सभी राजनीतिक पार्टियां तैयारियों में जुट गई है। इसी क्रम में भाजपा ने वर्चुअल रैली का आयोजन किया, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहारवासियों को 7 परियोजनाओं की सौगात दी हैं। इन सौगातों में से एक सौगात साफ पानी है। पीएम ने रैली में कहा कि छठी मैया की कृपा रही तो पूरे बिहार के हर घर में साफ पानी पहुंचाया जाएगा।

इस रैली के दौरान पीएम मोदी ने पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और उनकी पत्नी राबड़ी देवी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि लालू के राज में 15 साल सिर्फ भ्रष्टाचार ही रहा जिसको ठीक करने के लिए नीतीश और सुशील मोदी प्रयास कर रहे हैं। मोदी ने आगे कहा कि छठी मैया के आशीर्वाद से हम बिहार के शहरी और ग्रामीण इलाकों, उनको गंदे जल और बीमारी बढ़ाने वाले जल से मुक्ति दिलाने के लिए जी जान से काम करते रहेंगे। अभी हाल में ही सरकार ने एक डॉल्फिन प्रोजेक्ट की घोषणा की है। इसका बहुत बड़ा लाभ गंगा डॉल्फिन को भी होगा।

पीएम ने कहा कि पटना से लेकर भागलपुर तक के क्षेत्र का विस्तार डॉल्फिन का निवास स्थान है। इसलिए डॉल्फिन प्रोजेक्ट से बिहार को बहुत लाभ होगा। कोरोना की चुनौती के बीच बिहार में विकास और सुशासन का अभियान इसी तरह से चलने वाला है। हम पूरी ताकत, पूरे सामर्थ्य से इसी तरह आगे बढ़ने वाले हैं लेकिन इसके साथ हर बिहारवासी और देशवासी को संक्रमण से बचाव का संकल्प कभी भी भूलना नहीं है।

Diksha kanojia