"बाप कसम..2 गोली दाग देंगे" शिवरात्रि पर नित्यानंद राय की हत्या की साजिश का Video Viral, युवक गिरफ्तार

2/14/2023 2:21:41 PM

हाजीपुर: बिहार के हाजीपुर जिले से केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय की हत्या की साजिश का वीडियो सामने आया है। वीडियो में एक युवक कहता है कि मन कर रहा है कि सुपारी लेकर महाशिवरात्रि के मौके पर नित्यानंद को 2 गोली मार दें। वहीं पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को हिरासत में लिया है।



सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
जानकारी के मुताबिक, ये वीडियो 2 दिन पहले का बनाया गया था। इसके बाद इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया था। दरअसल, हर साल महाशिवरात्रि के अवसर पर नित्यानंद राय बैलगाड़ी पर सवार होकर शोभायात्रा में शामिल  होते रहें है, लेकिन इस बार उनकी महाशिवरात्रि के अवसर पर हत्या की साजिश रची जा रही है, जिसका वीडियो पर  वायरल  हो रहा है। इस वीडियो में युवक अपने साथियों से केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय को गोली मार कर हत्या कर देने की बात बताता दिख रहा है। युवक वीडियो में कह रहा है कि नित्यानंद राय की ही सुपारी ले लेते हैं और दो गोली दाग देंगे। बाप कसम... 3 साल से मेरे सपने में आ रहा है कि बैलगाड़ी पर सवार नित्यानंद राय को मैंने गोली मार दी है।

एक युवक गिरफ्तार
वहीं नित्यानंद राय की हत्या की साजिश का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक युवक को हिरासत में लिया है। हिरासत में लिए युवक का नाम माधव है और वह हाजीपुर के हंसतार गंज का रहने वाला है। पुलिस हर बिंदु पर जांच पड़ताल कर रही है। वायरल वीडियो बनाने में संलिप्त सभी युवकों को पुलिस तलाश कर रही हैं। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है। यह जानकारी वैशाली के जिला मुख्यालय एसपी ने प्रेस रिलीज में माध्यम से दी।  

Content Editor

Swati Sharma