28 मई को उत्तर प्रदेश जाएंगे VIP सुप्रीमो मुकेश सहनी, वाराणसी में करेंगे कार्यकर्ता सम्मेलन

5/26/2023 6:19:11 PM

पटना: पूर्व मंत्री और विकासशील इंसान पार्टी (VIP) के सुप्रीमो मुकेश सहनी (Mukesh Sahani) उत्तर प्रदेश में अपना कार्यकर्ता सम्मेलन करेंगे और कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। पार्टी के स्तर पर इस कार्यकर्ता सम्मेलन के लिए रूपरेखा कर ली गई है। 

28 मई को करेंगे कार्यकर्ता सम्मेलन
विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने शुक्रवार को बताया कि मुकेश सहनी उत्तर प्रदेश के वाराणसी में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। मुकेश सहनी 28 मई को दिन में 12 बजे बनारस के दंदुपुर चांदमारी स्थित सेलिब्रेशन लॉन रिंग रोड फेज वन में कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। इस आयोजन में पार्टी के तमाम नेता और बड़ी संख्या में कार्यकर्ता भी उपस्थित रहेंगे। स्थानीय स्तर पर भी इस आयोजन को लेकर कार्यकर्ताओं में जोश है। 

यूपी के कार्यकर्ताओं से विचार विमर्श करेगी पार्टी 
देव ज्योति ने कहा कि विकासशील इंसान पार्टी उत्तर प्रदेश के अपने कार्यकर्ताओं और नेताओं से विचार विमर्श करेगी। साथ ही साथ प्रदेश की राजनीति के विभिन्न पहलुओं पर चर्चा भी हो सकती है। उन्होंने कहा कि यूपी की राजनीति में निषाद वोटों का अच्छा खासा महत्व है। इससे पहले 2021 में हुए चुनाव में हमारी पार्टी ने उत्तर प्रदेश में कई जगहों पर अपने उम्मीदवारों को उतारा था। तब खुद मुकेश साहनी ने कई दिनों तक राजधानी लखनऊ में कैंप भी किया था। 

देव ज्योति ने यह भी कहा कि उत्तर प्रदेश में विकासशील इंसान पार्टी की लखनऊ में ऑफिस भी है, जहां पार्टी के नेता और कार्यकर्ता आम लोगों के बीच पार्टी की नीतियों को बताने के लिए आम जनता से परस्पर संपर्क में रहते हैं। उन्होंने उम्मीद जताई कि इस कार्यकर्ता सम्मेलन से पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं का जोश और मनोबल और बढ़ेगा।

Content Writer

Ramanjot