मुकेश सहनी बोले- VIP की लड़ाई BJP से; अजय निषाद से मनमुटाव की खबरों को बताया बेबुनियाद

4/16/2022 11:42:06 AM

पटनाः विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के संस्थापक और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने बोचहा में मतगणना शुरू होने के 12 घंटे पहले शुक्रवार को कहा कि वीआईपी की लड़ाई भाजपा से है। उन्होंने कहा कई लोग यह साबित करने में लगे हैं कि मेरी लड़ाई बोचहा में मुजफ्फरपुर के सांसद अजय निषाद से है, जो बिल्कुल गलत है।

पटना में सहनी ने दावा करते हुए कहा कि बोचहा उपचुनाव में सभी समुदायों, वर्गों का समर्थन मिला है, इसके लिए वे सभी समुदायों के मतदाताओं के आभारी हैं। उन्होंने भाजपा के सांसद अजय निषाद से मनमुटाव की खबरों को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि मेरी किसी से कोई व्यक्तिगत लड़ाई नहीं है, सांसद महोदय तो निषाद पुत्र है। मेरी लड़ाई भाजपा से है। उन्होंने कहा कि यह गलतफहमी में किसी को नहीं रहना चाहिए कि निषाद और अति पिछड़े वोटर हैं, हकीकत है कि वे वीआईपी के कार्यकर्ता हैं। यह बात मतगणना में साबित हो जाएगा।

सहनी ने कहा कि बिहार की राजनीति में जिस तरह वीआईपी को ठगा और छला गया, जनता का समर्थन बढ़ता चला गया। लोग वीआईपी के साथ जुड़ते जा रहे हैं और कारवां बनता जा रहा है। उन्होंने फिर से कहा कि बोचहा में भाजपा तीसरे नंबर पर पहुंच गई है और दावा है कि अगले लोकसभा चुनाव में भी वह बिहार में तीसरे नंबर पर रहेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static