VIP प्रत्याशी डॉ. गीता कुमारी ने किया नामांकन, सहनी ने कहा- ’हमारी लड़ाई हक, अधिकार के लिए’

3/23/2022 5:34:47 PM

 

मुजफ्फरपुरः बिहार के बोचहा विधानसभा क्षेत्र में हो रहे उपचुनाव में बुधवार को राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) में शामिल विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) की प्रत्याशी डॉ. गीता कुमारी ने नामांकन का पर्चा दाखिल कर दिया। इस मौके पर बिहार के मंत्री और वीआईपी के संस्थापक मुकेश सहनी, पूर्व मंत्री रमई राम और बैरिया, उत्तर प्रदेश के पूर्व विधायक सुरेंद्र प्रसाद सिंह तथा पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति भी उपस्थित रहे। 

वीआईपी की प्रत्याशी डॉ. गीता कुमारी के नामांकन का पर्चा दाखिल करने के बाद एक जनसभा को संबोधित कराते हुए पार्टी के सांस्थापक मुकेश सहनी ने दावा करते हुए कहा कि बोचहा सीट से पहले भी हमारी पार्टी को लोगों ने समर्थन दिया था और आज एकबार फिर यह लोगों को जनसमर्थन बता रहा है कि इस चुनाव में भी हम जीतेंगे। उन्होंने कहा कि लोग भले ही जो भी बातें करें लेकिन वीआईपी आज भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ मजबूती से खड़ी है।
PunjabKesari
बिहार के पशु एवं मत्स्य संसाधन मंत्री सहनी ने पूर्व मंत्री रमई राम को अपना अभिभावक बताते हुए कहा कि आज कठिन दौर में वीआईपी को इनका साथ मिला है। उन्होंने कहा कि इनका साथ मिल जाने से हम मजबूत हुए हैं। उन्होंने विश्वास जताते हुए कहा कि पूर्व मंत्री के मार्गदर्शन में हम यहां पर पूरे दम खम से लड़ेंगे और जीत भी हासिल करेंगे। उन्होंने फिर दोहराया कि कहा कि लोग लड़ते है हम पर राज करने के लिए, लेकिन हम लड़ते है अपने हक-अधिकार के लिए। उन्होंने कहा कि पूर्व मंत्री रमई राम जी ने कई वर्षो तक मुजफ्फरपुर खासकर बोचहा के लोगों की सेवा की है। आज उनकी पुत्री और वीआईपी की प्रत्याशी डॉ. गीता कुमारी अप सबों के बीच आर्शीवाद मांगने पहुंची है। उन्होंने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि बोचहा पर हमारा हक था और आज भी है। उन्होंने कहा कि बोचहा के लिए वीआईपी ने जो सपना देखा है वह मुसाफिर पासवान के निधन के कारण पूरा नहीं हो सका। 

सहनी ने वादा करते हुए कहा कि बोचहा के लोगों की समस्याओं को देर करने के लिए वीआईपी कृतसंकल्पित है। उन्होंने एक बार फिर सहयोगियों पर छलने का आरोप लगाते हुए कहा कि बोचहां सीट से वीआईपी के उम्मीदवार मुसाफिर पासवान जीते थे। इस कारण इस उपचुनाव में एनडीए के तहत यह सीट वीआईपी को मिलना चाहिए था। लेकिन, हमारे सहयोगी दल से समझौता नहीं हो पाया। उन्होंने कहा कि किसी दूसरे के घर में घुसने की कोशिश की गई है तो घर वाले यानी बोचहा की जनता छलने वालों को भी अपने वोटों के जरिए जवाब देगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

Recommended News

static