आपसी वर्चस्व को लेकर दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प, मारपीट और फायरिंग में 18 से अधिक लोग घायल

9/5/2022 5:57:41 PM

दरभंगाः बिहार में दरभंगा जिले के बहादुरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत अम्माडीह गांव में आपसी वर्चस्व को लेकर दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प हो गई। इस झड़प में 18 से अधिक लोग घायल हुए जिनमें कुछ की हालत गंभीर है।

जानकारी के अनुसार, 04 सितम्बर की देर शाम दो पक्षों के बीच किसी बात को लेकर मारपीट हुए इसके बाद आज सुबह तड़के गोलीबारी की घटना हुई। हालांकि, ग्रामीणों का आरोप है कि देर रात ही थाने को घटना की सूचना देने के बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुची इसके बाद सुबह सबेरे इतनी बड़ी घटना हो गई। सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कृष्णनंदन कुमार खुद दल बल के साथ दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुचे और पीड़ित पक्ष से पूरी घटना की जानकारी भी ली।



मीडिया से बात करते हुए कृष्णनंदन कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि प्रथम द्दष्टया यह तथ्य सामने आया है कि अम्माडीह गांव में दो पक्षों के बीच वर्चस्व को लेकर बीती रात से ही तनातनी थी और आज सुबह लाठी-डंडे तलवार समेत अवैध बंदूकों का भी प्रयोग संघर्ष के दौरान हुआ है इसमें एक दर्जन से अधिक लोगों के घायल होने की जानकारी मिली है। कुमार ने बताया कि आपसी संघर्ष में घायल हुए एक ही पक्ष के 13 लोगों का इलाज दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में किया जा रहा है। कितने लोगों को गोली लगी है फिलहाल बताना थोड़ा मुश्किल है। डॉक्टर जांच रहे है कितने लोग गोली से घायल है।

Content Writer

Ramanjot