गोपालगंज में दो पक्षों के बीच हुई हिंसक झड़प, महिला समेत 11 लोग घायल, इलाके में तनाव की स्थिति

6/7/2022 5:52:17 PM

गोपालगंजः बिहार के गोपालगंज जिले में सोमवार देर रात दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प हो गई। इस दौरान दोनों पक्षों की ओर से जमकर चाकूबाजी की गई। घटना में महिला समेत 11 लोग घायल हो गए। इस हिंसक झड़प के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र के शिव राजपुर गांव की है। बताया जा रहा है कि फकरुदीन मियां, कृष्णा प्रसाद और कृष्णा कुशवाहा के बीच खाने-पीने को लेकर देर रात विवाद शुरू हो गया। देखते ही देखते विवाद ने हिंसक रूप ले लिया और दोनों पक्ष एक-दूसरे पर चाकू से हमला करने लगे। इस घटना में 11 लोग घायल हो गए। घायलों में फकरुदीन मियां, कृष्णा प्रसाद और कृष्णा कुशवाहा की हालत गंभीर बताई जा रही है। तीनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया, जहां से डॉक्टरों ने उन्हें गोरखपुर रेफर कर दिया है।

उधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। उपद्रवियों को मौके से खदेड़ दिया गया। फिलहाल इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है हालात को देखते हुए पुलिस की चौकसी बढ़ा दी गई है। मौके पर बड़ी संख्‍या में पुलिसकर्मियां की तैनाती कर दी गई है।

Content Writer

Ramanjot