आनंद मोहन की रिहाई पर जारी बयानबाजी के बीच विजय चौधरी बोले- हल्ला करने वाले आज कर रहे विरोध

5/2/2023 6:00:16 PM

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): बिहार सरकार के वित्त मंत्री विजय चौधरी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर तीखा हमला बोला है। आनंद मोहन की रिहाई को लेकर बीजेपी के सवाल उठाने पर विजय चौधरी ने कहा कि किसी एक व्यक्ति के लिए कानून में बदलाव नहीं किया गया है। पहले जो लोग रिहाई के लिए हल्ला कर रहे थे वही आज विरोध कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सुशील मोदी केवल बयानबाजी करने का काम करते हैं। 

विपक्षी दलों की बैठक को लेकर विजय चौधरी ने कहा कि कर्नाटक चुनाव में कई दलों के नेता की व्यस्तता के कारण बैठक अभी नहीं हो रही है। जल्द ही तारीखों का ऐलान किया जाएगा और मीडिया को पूरी जानकारी दी जाएगी। वहीं बीजेपी के बिहार में 40 सीट पर जीत का दावा करने पर बयान देते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी ही ऐसी पार्टी है जो सारे सीट पर जीत का दावा कर सकती है। इसमें कोई आश्चर्य नहीं है।

सासाराम की घटना में बीजेपी के पूर्व विधायक की गिरफ्तारी पर विजय चौधरी ने कहा कि सभी जानते है की बीजेपी क्या-क्या करती है। आजकल वह धरना प्रदर्शन करने की बात कर रही है। इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है। बीजेपी का यह काम पुराना है। वहीं पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम को लेकर कहा कि जब हम सब साथ थे उस समय भी हमलोग मन की बात नहीं सुनते थे। बीजेपी नेता केवल अनर्गल आरोप लगाते रहते है।


 

Content Writer

Ramanjot