बेगूसरायः पुलिसकर्मियों द्वारा ट्रक को रोककर अवैध वसूली करने का वीडियो वायरल, SP ने दिए जांच के निर्देश

11/17/2022 5:49:52 PM

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय जिले के बलिया थाना क्षेत्र में एनएच-31 पर पुलिसकर्मियों द्वारा एक ट्रक को रोककर अवैध वसूली करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद एसपी योगेंद्र कुमार ने बलिया डीएसपी को वीडियो की जांच कर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया है।



जानकारी के मुताबिक, बलिया थाना क्षेत्र में एनएच-31 पर पुलिसकर्मियों द्वारा एक ट्रक को रोककर अवैध वसूली की जा रही है।  इस पूरी वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो सामने आने के बाद एसपी योगेंद्र कुमार ने पूरे मामले के जांच के निर्देश दिए हैं। साथ ही उन्होंने जांच के बाद ही कार्रवाई की बात कहीं है।



एसपी ने बलिया थाने का किया औचक निरीक्षण
वहीं दूसरी ओर एसपी योगेंद्र कुमार आज बलिया थाना पहुंचकर औचक निरीक्षण किया। साथ ही थाना अध्यक्ष और सभी पुलिस पदाधिकारी के साथ बैठक की। एसपी योगेंद्र कुमार ने औचक निरीक्षण के बाद बताया कि थाना में ओडी रजिस्टर, कुर्की वारंट, रजिस्टर और स्टेशन डायरी की जांच पड़ताल की गई है, जिसमें कमी पाई गई। उनको ठीक करने का निर्देश दिया गया है। साथ ही उन्होंने कहा कि पुलिस पदाधिकारी को निर्देश दिया गया है कि कोई भी फरियादी मौखिक लिखित या टेलिफोनिक सूचना भी देते है तो पुलिस पूरे मामले की ना सिर्फ जांच करेगी, बल्कि आवेदन नहीं देने की स्थिति में भी पूरे मामले पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई करेगी।

Content Editor

Swati Sharma