शराबबंदी को ठेंगा दिखा रहे सरकारी अधिकारी, नगर निगम के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर का शरीब पीते वीडियो वायरल

5/1/2022 2:38:50 PM

पटनाः बिहार में शराबबंदी पूरी तरह लागू है, लेकिन सरकारी अधिकारी ही इस कानून को ठेंगा दिखाने में लगे हुए हैं। ताजा मामला राजधानी पटना का है, जहां नगर निगम के एक एग्जीक्यूटिव इंजीनियर का शराब पीते वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में इंजीनियर साहब शराब पी रहे हैं और अपने समर्थकों से बातचीत करते हुए यह भी कह रहे हैं कि 5 बजे के बाद कार्यालय में लेकर आओ।

ये एग्जीक्यूटिव इंजीनियर हरेंद्र कुमार उपाध्याय हैं जो वर्तमान में तीन अंचल के चार्ज में हैं, जिसमें बांकीपुर डिवीजन, गंगा डिवीजन एवं वुडको नगर विकास शामिल है। एग्जीक्यूटिव इंजीनियर हरेंद्र कुमार उपाध्याय का शराब पीते वीडियो वायरल होने से सनसनी फैल गई है। इस मामले पर पटना नगर निगम के नगर आयुक्त अनिमेष पराशर ने बताया कि वीडियो हमें भी मिला है इस पर जांच किया जा रहा है। जांच में सत्यता पाई गई तो कार्रवाई होगी।

वहीं पटना मेयर सीता साहू ने बताया कि जो वीडियो जो वायरल हुआ है, उसमें कार्यालय का वीडियो नहीं है। क्योंकि जिस जगह वह बैठे हुए हैं उस तरह का जगह कार्यालय में नहीं है। उन्होंने बताया कि उपाध्याय जी से बात हुई तो उन्होंने बताया कि बिहार के बाहर का है, लेकिन मेयर ने यह नहीं बताया कि बिहार से बाहर कहां का है। चाहे जो भी हो लेकिन यह तो सत्य है कि बिहार में शराबबंदी के बावजूद बिहार के सरकारी अधिकारी शराब से परहेज नहीं कर रहे हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कई बार सभी कर्मचारियों पदाधिकारी तथा अधिकारियों को शराब न पीने की शपथ दिलाई हो ,लेकिन मुख्यमंत्री का शराबबंदी अभियान अधिकारी लोग भी मानने को तैयार नहीं है।

Content Writer

Ramanjot