दरभंगा के वयोवृद्ध पत्रकार कामेश्वर कुंवर का निधन, पिछले कुछ दिनों से थे बीमार

5/14/2021 3:03:28 PM

दरभंगाः बिहार में दरभंगा जिले के वयोवृद्ध पत्रकार कामेश्वर कुंवर का गुरुवार की रात जिले के बहादुरपुर प्रखंड के श्री रामपिपरा गांव स्थित उनके पैतृक निवास पर हृदयाघात से निधन हो गया। वह 95 वर्ष के थे।

कुंवर पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे। उनके परिवार में एक पुत्र और दो पुत्री है। वह बिहार से प्रकाशित आर्यावर्त, प्रदीप एवं स्थानीय हिन्दी साप्ताहिक तिरहुत वाणी के अलावा हिंदी दैनिक आज से भी जुड़े हुए थे। वर्तमान में वह सन्मार्ग अखबार के लिए काम कर रहे थे। गौरतलब है कि कुंवर के दामाद समधपुरा (बहेड़ी) निवासी एवं समधपुरा पंचायत के वर्तमान मुखिया तथा पूर्व जिला पार्षद बंकू सिंह का कल देर रात कोरोना से निधन हो गया था। वह इस सदमे को बर्दाश्त नहीं कर सके और हृदयाघात होने से उनकी भी मौत हो गई। उनका दाह संस्कार गांव स्थित श्मशान में ही कर दिया गया। मुखाग्नि उनके ज्येष्ठ पुत्र मंटू कुंवर ने दी।

कामेश्वर कुंवर के निधन पर कई सामाजिक एवं राजनीतिक संगठनों ने दुख व्यक्त किया है। बेनीपुर के जनता दल यूनाईटेड (जदयू) विधायक विनय कुमार चौधरी पूर्व विधान पार्षद डॉ विनोद कुमार चौधरी पूर्व मंत्री डॉक्टर मदन मोहन झा एवं विधायक डॉ रामचंद्र प्रसाद ने भी उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है।

Content Writer

Ramanjot