दो बच्चों को लेकर प्रेमी संग फरार हुई वैशाली की महिला, भाई के बीमार होने का बनाया था बहाना

10/14/2021 1:09:59 PM

हाजीपुरः बिहार के वैशाली जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक महिला अपने दो बच्चों को लेकर घर से पटना के लिए निकल गई, लेकिन फिर वापिस नहीं लौटी। वहीं जब वह बोलकर गए ठिकाने पर भी नहीं पहुंची तो मामले का खुलासा हुआ। जांच में पता चला कि महिला अपने प्रेमी के साथ फरार हुई है। इतना ही नहीं, वह घर से जेवरात भी ले गई। 

भाई के बीमार होने का बनाया बहाना 
जानकारी के अनुसार, मामला जिले के जुड़ावनपुर थाने के वीरपुर बड़का टोला गांव निवासी महिला ने अपनी जेठानी को बताया कि उसका भाई बीमार है और वह उसे देखने जा रही है। इसके बाद वह अपने दो बच्चों लेकर पटना के राजेंद्रनगर जाने के लिए निकल गई। वहीं जब महिला वापिस घर नहीं लौटी तो घरवालों को चिंता होने लगी। उन्होंने उसके मायके में फोन किया, लेकिन वह वहां भी नही पहुंची थी। 

घर में रखे जेवरात भी थे गायब
इसके बाद खोजबीन में पता चला कि घर में रखे जेवरात भी गायब हैं। तब जाकर खुलासा हुआ कि महिला गांव में रहने वाले अपने प्रेमी के साथ फरार हुई है। वहीं महिला के पति ने थाने में अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई, जिसमें गांव के नीतीश कुमार, उसके भाई पंकज कुमार, सतीश कुमार, दुष्‍यंत कुमार, फूला देवी और दयामुनी देवी को नामजद किया गया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Content Writer

Ramanjot