केंद्र सरकार की ओर चलाया जा रहा कोरोना टीकाकरण अभियान एक क्रांतिकारी कदमः प्रिंस राज

10/7/2021 5:45:42 PM

समस्तीपुरः राष्ट्रीय लोकजनशक्ति पार्टी (रालोजपा) के बिहार प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद प्रिंस राज ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में कोरोना से बचाव के लिए केंद्र सरकार की ओर चलाया जा रहा टीकाकरण अभियान एक क्रांतिकारी कदम है।



प्रिंस राज गुरुवार को समस्तीपुर स्थित मंडल रेलवे अस्पताल मे प्रधानमंत्री केयर फंड से करीब 50 लाख की लागत से बनने वाली ऑक्सीजन प्लांट के शिलान्यास समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत ने वैश्विक स्तर पर अलग पहचान बनाई है। प्रधानमंत्री का जो काम करने का तरीका है वह प्रेरणा देता है। इस प्लांट से न केवल समस्तीपुर बल्कि आसपास के जिलों के मरीजों को इसका लाभ मिलेगा।



इस मौके पर मंडल रेल प्रबंधक आलोक अग्रवाल ने कहा कि इस आक्सीजन प्लांट की क्षमता 250 लीटर प्रति मिनट उत्पादन करने की होगी। समस्तीपुर रेलवे अस्पताल के 86 बेडो पर मरीजों को पाइपलाइन के जरीये सीधे तौर पर आक्सीजन उपलब्ध हो सकेगा। कार्यक्रम में अपर मंडल रेल प्रबंधक जफर आजम एवं जे.के.सिंह के अलावे मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी सुबोध मिश्रा, वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक सरस्वती चंद्र, मंडल सुरक्षा आयुक्त ए.के. लाल,वरिष्ठ मंडल वित प्रबंधक आदित्य आनंद और मंडल विद्युत अभियंता आशुतोष झा समेत अन्य रेल अधिकारी उपस्थित थे।

Content Writer

Ramanjot