केंद्र सरकार की ओर चलाया जा रहा कोरोना टीकाकरण अभियान एक क्रांतिकारी कदमः प्रिंस राज

10/7/2021 5:45:42 PM

समस्तीपुरः राष्ट्रीय लोकजनशक्ति पार्टी (रालोजपा) के बिहार प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद प्रिंस राज ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में कोरोना से बचाव के लिए केंद्र सरकार की ओर चलाया जा रहा टीकाकरण अभियान एक क्रांतिकारी कदम है।

PunjabKesari

प्रिंस राज गुरुवार को समस्तीपुर स्थित मंडल रेलवे अस्पताल मे प्रधानमंत्री केयर फंड से करीब 50 लाख की लागत से बनने वाली ऑक्सीजन प्लांट के शिलान्यास समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत ने वैश्विक स्तर पर अलग पहचान बनाई है। प्रधानमंत्री का जो काम करने का तरीका है वह प्रेरणा देता है। इस प्लांट से न केवल समस्तीपुर बल्कि आसपास के जिलों के मरीजों को इसका लाभ मिलेगा।

PunjabKesari

इस मौके पर मंडल रेल प्रबंधक आलोक अग्रवाल ने कहा कि इस आक्सीजन प्लांट की क्षमता 250 लीटर प्रति मिनट उत्पादन करने की होगी। समस्तीपुर रेलवे अस्पताल के 86 बेडो पर मरीजों को पाइपलाइन के जरीये सीधे तौर पर आक्सीजन उपलब्ध हो सकेगा। कार्यक्रम में अपर मंडल रेल प्रबंधक जफर आजम एवं जे.के.सिंह के अलावे मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी सुबोध मिश्रा, वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक सरस्वती चंद्र, मंडल सुरक्षा आयुक्त ए.के. लाल,वरिष्ठ मंडल वित प्रबंधक आदित्य आनंद और मंडल विद्युत अभियंता आशुतोष झा समेत अन्य रेल अधिकारी उपस्थित थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static