उर्फी के बिहारी फैन ने पहनी न्यूज पेपर वाली ड्रेस, बोला- "मैं Urfi के डांस और स्टाइल का दिवाना हूं"

5/23/2023 3:04:00 PM

भागलपुरः एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने यूनीक फैशन स्टाइल को लेकर हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। वह अपनी ड्रेस को लेकर अक्सर एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। वहीं कुछ लोगों को उनकी ड्रेसिंग स्टाइल बहुत पसंद आती है। उर्फी जावेद का ऐसा ही एक फैन बिहार के भागलपुर जिले में भी है, जिसे उर्फी जावेद का डांस और स्टाइल बहुत पसंद है। इतना ही नहीं उसने खुद न्यूज पेपर को डिजाइन में कट कर उसका ड्रेस बनाया। इसके बाद उसे पहनकर सड़क पर निकला। उसे देखने के लिए लोगों की भीड़ जुट गई।



बृजेश ने खुद न्यूज पेपर को डिजाइन कर बनाई ड्रेस
जानकारी के मुताबिक, ये युवक भागलपुर घंटाघर निवासी बृजेश कुमार (25) है। बृजेश ने खुद न्यूज पेपर को डिजाइन में कट कर उसका ड्रेस बनाया। इसके बाद उसे पहनकर सड़क पर निकला। बृजेश का कहना है कि उसे उर्फी जावेद का डांस और स्टाइल बहुत पसंद है। साथ ही उर्फी का कॉन्फिडेंस बहुत अच्छा लगता है। इसलिए ऐसे कपड़े पहने कर सड़क पर निकला हूं। बृजेश कुमार बीएड पास है, लेकिन वो अब मॉडलिंग करना चाहता है।  

"एक मॉडल की जिंदगी में तमाम बाधाएं आती हैं"
बृजेश ने बताया कि उर्फी जावेद की तरह ही वह अलग-अलग तरह के कॉस्टयूम खुद से डिजाइन कर उसे पहनता है और रील बनाकर बनाकर सोशल मीडिया पर अपनी कला की प्रस्तुति दिखाता है। वहीं कुछ लोगों को बृजेश की ड्रेसिंग स्टाइल बहुत पसंद आ रही है, तो कुछ लोगों को बिल्कुल भी नहीं। बृजेश ने कहा कि एक मॉडल की जिंदगी में तमाम बाधाएं आती है।



कौन है उर्फी जावेद?
उर्फी का जन्म लखनऊ में हुआ हैं। उर्फी ने सिटी मोंटेसरी स्कूल से अपनी स्कूली शिक्षा की और फिर एमिटी यूनिवर्सिटी से मास कम्यूनिकेशन में अपना ग्रेजुएशन किया है। इसके बाद उर्फी ने फैशन डिजाइनर के सहायक के रूप में दिल्ली में काम किया और फिर मुंबई चली आईं। 2016 में, जावेद सोनी टीवी के बड़े भय्या की दुल्हनिया में अवनी पंत के रूप में दिखाई दीं।

 

Content Editor

Swati Sharma