छपरा में युवक की मौत के बाद बवाल... आक्रोशित लोगों ने की तोड़फोड़ और आगजनी, धारा 144 लागू

2/6/2023 12:59:28 PM

छपरा/पटना: बिहार के सारण जिले में बंधक बनाकर 3 युवकों की बेरहमी से पिटाई की गई थी, जिसके कारण एक युवक की मौत हो गई, जबकि 2 युवक घायल हो गए। इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर तोड़फोड़ और आगजनी की। वहीं इलाके में तनाव को देखते हुए धारा 144 लागू कर दी गई है।



3 युवकों की बेरहमी से की गई थी पिटाई 
जानकारी के मुताबिक, मामला सारण जिले के मांझी थाना अंतर्गत मुबारकपुर गांव का है। बताया जा रहा है कि मुखिया प्रतिनिधि पति विजय यादव के लठैतों ने बंधक बनाकर 3 युवकों की बेरहमी से पिटाई की थी, जिसमें अमितेश की मौत हो गई, जबकि राहुल सिंह और आलोक सिंह जख्मी हो गए। इस पूरी वारदात का वीडियो काफी वायरल हुआ, जिसके बाद मुबारकपुर के अलावा अन्य गांव के लोग भी आक्रोशित हो गए। पुलिस मुख्यालय से जारी एक बयान के अनुसार, सारण के मांझी थाना में वर्तमान स्थिति को देखते हुए विधि व्यवस्था बनाए रखने के लिए धारा 144 के तहत निषेधाज्ञा लागू की गई है। उल्लंघन करने वालों पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी और वीडियोग्राफर भी रखे गए हैं, जो किसी भी तरह की गड़बड़ी मे संलिप्त लोगों का लगातार वीडियो बनाएंगे। 



2 आरोपियों को किया जा चुका हैं गिरफ्तार
वहीं इस हत्याकांड में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका हैं। अन्य की गिरफ्तारी के लिए पुलिस तलाशी कर रही है। इसके अलावा सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। बता दें कि घायल युवकों को इलाज के लिए पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के विरोध में रविवार को गांव में आगजनी और तोड़फोड़ की गई। 



 

Content Editor

Swati Sharma