"नीतीश कुमार खाली डब्बा लेकर घूम रहे, विपक्षी एकता कुछ भी नहीं सिर्फ मज़ाक", उपेंद्र कुशवाहा का हमला

7/6/2023 6:26:23 PM

​मुजफ्फरपुरः​​ बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में राष्ट्रीय लोक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ( Upendra Kushwaha ) ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर जोरदार हमला बोला। उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार खाली डब्बा लेकर घूम रहे हैं। खाली डब्बा लेकर घूमने वालों को लोग कुछ नहीं देते। विपक्षी एकता कुछ भी नहीं है सिर्फ मज़ाक है।

यह भी पढ़ेंः- बिहार शिक्षा विभाग में मचा घमासानः अब शिक्षा मंत्री के आप्त सचिव की विभाग में एंट्री बंद, जानें पूरा मामला

"नीतीश की पार्टी का अस्तित्व खतरे में"
दरअसल, कुशवाहा नई पार्टी गठन के बाद पहली बार मुजफ्फरपुर में कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने विपक्षी एकता पर कहा कि खाली लोग विपक्षी एकता के नाम पर पटना पहुंचे थे,  चाय पानी पीए और चले गए। यहां से जाने के बाद सभी का अलग-अलग सुर बजने लगा। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पीएम बनने की बात पर उन्होंने कहा कि  नीतीश कुमार को मैंने पीएम मैटेरियल कहा था तब वे थे, लेकिन आज नहीं हैं। नीतीश लालटेन की गोद में बैठ गए हैं और जदयू को समाप्त कर दिया है।

यह भी पढ़ेंः-  लोकतंत्र और संविधान खतरे में...हम 2024 में नरेंद्र मोदी सरकार को सत्ता से कर देंगे बाहरः लालू यादव

नीतीश कुमार तेजस्वी से इस्तीफा क्यों नहीं लेते?
वहीं, तेजस्वी के खिलाफ चार्जशीट दाखिल होने पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा 2017 में जो सवाल नीतीश कुमार ने तेजस्वी पर खड़ा कर महागठबंधन से अलग होकर बीजेपी के साथ सरकार बना लिया फिर आज लैंड फॉर जॉब मामले में जब तेजस्वी पर चार्जशीट दाखिल किया गया है तो नीतीश कुमार उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से इस्तीफा क्यों नहीं लेते हैं? डोमिसाइल नीति को दरकिनार कर पूरे देश के लोगों को शिक्षक भर्ती में छूट देने के मामले में उपेंद्र कुशवाहा ने बिहारी छात्रों के साथ अन्याय करार दिया।  

Content Editor

Swati Sharma