हैवानियतः 7 साल के बच्चे के साथ युवक ने किया अप्राकृतिक दुष्कर्म, मोबाइल का लालच देकर ले गया था साथ

9/16/2022 5:25:55 PM

सीवानः बिहार के सीवान जिले से एक गांव में मासूम के साथ हैवानियत भरा खेल खेले जाने का मामला सामने आया है, जहां पर एक युवक ने 7 साल के बच्चे को मोबाइल का लालच देकर जबरन दुष्कर्म किया। वहीं परिजनों का कहना है कि पुलिस ने इस घटना के 2 दिन बीत जाने के बाद भी मामला दर्ज नहीं किया है।

पंचायत भवन में किया दुष्कर्म
जानकारी के मुताबिक, घटना सीवान जिले के आंदर थाना क्षेत्र के एक गांव की है। घटना के संबंध में बच्चे के पिता ने बताया कि बुधवार को उन्हीं के गांव का एक युवक बच्चे को मोबाइल का लालच देकर अपने साथ पंचायत भवन में ले गया। युवक ने वहां पर जाकर बच्चे का अप्राकृतिक यौन शोषण किया। इसके बाद बच्चे ने पूरी घटना की जानकारी अपने घरवालों को दी। बच्चे के माता-पिता ने आरोपी के परिजनों से उसकी शिकायत की। इसी बीच आरोपी के घरवालों ने उल्टा उन्हीं के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस मारपीट में पीड़ित बच्चे के माता-पिता घायल हो गए।

जल्द होगी आरोपी के खिलाफ कार्रवाई
इधर, बच्चे के परिजनों ने थाने में आवेदन दर्ज करवाया लेकिन पुलिस ने इसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है। वहीं इस मामले में पुलिस थानाध्यक्ष ने बताया कि परिजनों द्वारा शिकायत मिली है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। इसके अतिरिक्त मामला प्रकाश में आने के बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Content Editor

Swati Sharma