बिहार में बेखौफ बदमाशों का तांडव... अज्ञात अपराधियों ने प्रॉपर्टी डीलर पर की अंधाधुंध फायरिंग, मौत

Monday, Jul 22, 2024-09:48 AM (IST)

कटिहार: बिहार के कटिहार जिले में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। गंभीर घटनाओं को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं। इसी कड़ी में ताज़ा मामला कटिहार से सामने आया है, जहां बेख़ौफ़ बदमाशों ने गोली मारकर प्रॉपर्टी डीलर की हत्या कर दी।

जानकारी के अनुसार, घटना कटिहार के मुफस्सिल थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। मृतक की पहचान मनीष ठाकुर के रूप में हुई, जो कि प्रॉपर्टी डीलर का काम करता था। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि रविवार देर शाम प्रॉपर्टी डीलर मनीष ठाकुर अपने दोस्त सूरज कुमार के साथ फोरलेन के पास अपनी ज़मीन देखने गए थे। इसी बीच बैगना रेलवे फाटक पार कर पेट्रोल पंप के पास प्रॉपर्टी डीलर मनीष ठाकुर पर बाइक सवार दो अज्ञात अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। गोली उनके सिर व पीठ में लगी, जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गए। घटना के बाद स्थानीय लोग उन्हें मेडिकल कॉलेज अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घटना की जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है। मौके से पुलिस को खोखा बरामद हुआ है। फिलहाल घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। वहीं, इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है।

बता दें कि बिहार में बढ़ते क्राइम को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पुलिस अधिकारियों के साथ मीटिंग कर कई निर्देश दिए लेकिन अपराधी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

static