शराब तस्करी का अनोखा तरीका, युवक ने शरीर में छिपाया 20 केन बियर, उत्पाद विभाग की टीम ने किया गिरफ्तार

1/7/2023 5:45:14 PM

गया(अभिषेक कुमार सिंह): बिहार में पूर्ण शराबबंदी कानून लागू हुए करीब पांच साल से अधिक हो गए है, लेकिन कोई भी दिन ऐसा नहीं बीतता, जब राज्य के किसी न किसी कोने से शराब की बरामदगी और शराबबंदी कानून तोड़ने की खबरें न आती हों। ताजा मामला गया जिले से सामने आया है, जहां पर उत्पाद विभाग के द्वारा एक मोटरसाइकिल सवार युवक के पास से 20 कैन बीयर बरामद किया गया है। साथ ही युवक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।



जानकारी के मुताबिक, शराब तस्कर मोहनपुर थाने के कोल्हवा गांव के रहने वाला अभिराम कुमार झारखंड के हंटरगंज से अपनी बाइक से शराब तस्करी कर रहा था। इसी बीच गया जिले के डोभी चेक पोस्ट पर उत्पाद विभाग के द्वारा मोटरसाइकिल सवार युवक के पास से 20 कैन बीयर बरामद कर लिया गया। इतना ही नहीं शराब तस्कर ने पुलिस से बचने के लिए अपने शरीर में ही 20 कैन बियर को छुपा कर रखा हुआ था और ऊपर से जैकेट पहने हुए था। ताकि पुलिस को भनक तक न लग जाए, लेकिन पुलिस ने शक के आधार पर उसे रोका। इसके बाद उसकी तलाशी ली गई तो उसके शरीर में बहुत ही बारीकी से रखें शराब को बरामद किया गया। साथ ही उसके बाइक से भी भारी मात्रा में शराब बरामद किया गया।



वहीं शराब तस्कर के साथ बाइक को भी जब्त किया गया है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है। बता दें कि अलग-अलग मामलों में उत्पाद विभाग की टीम द्वारा कुल 48 बोतल शराब के साथ 3 बाइक भी जब्त किए गए हैं, जबकि 3 शराब तस्कर भी गिरफ्तार किए गए।



 

Content Editor

Swati Sharma