शराब के धंधेबाज का अनोखा कारनामाः पुलिस से बचने के लिए कोरियर से मंगाई भारी मात्रा में शराब, उत्पाद विभाग ने की जब्त

6/2/2023 2:10:01 PM

मुज़फ़्फ़रपुर: बिहार में पूर्ण शराबबंदी है। इसके बाद भी शराब का कारोबार हो रहा है। पुलिस शराबबंदी को सफल बनाने के लिए लगातार अभियान चला रही है तो वहीं शराब कारोबारी पुलिस की नजर से बचने के लिए नई-नई तरकीब लगा रहे हैं। ताजा मामला मुज़फ़्फ़रपुर जिले से सामने आया है, जहां पर छापेमारी करते हुए उत्पाद विभाग की टीम ने एक कोरियर कंपनी के गोदाम से भारी मात्रा में विदेशी शराब की खेप को जब्त किया हैं।



भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद
जानकारी के मुताबिक, मामला मुजफ्फरपुर के नगर थाना क्षेत्र के जिला परिषद मार्केट का है। बताया जा रहा है कि उत्पाद विभाग की टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि नगर थाना क्षेत्र के जिला परिषद मार्केट में एक कोरियर कंपनी के द्वारा शराब की बड़ी खेप पहुंची है। सूचना के आधार पर उत्पाद विभाग की टीम ने कोरियर कंपनी के गोदाम पर छापेमारी करते हुए भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद की हैं।



वहीं इस मामले में मजिस्ट्रेट सह डीसीएलआर पूर्वी विनीत कुमार ने बताया कि एक कोरियर कंपनी के गोदाम में विदेशी शराब की खेप बरामद की है। उत्पाद विभाग की टीम मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। बता दें कि ये पहला मामला नहीं है, जहां पर शराब कारोबारियों ने अलग तरीका अपनाया हैं। इससे पहले भी  शराब कारोबारी पुलिस की नजर से बचने के लिए नये नये तरकीब लगा रहे हैं। कभी गाड़ी में तहखाना बनाकर शराब की तस्करी करते तो ताबूत में शराब लाई जाती है।

Content Editor

Swati Sharma