सफाईकर्मी ने शाही अंदाज में मनाया अपने रिटायरमेंट का जश्न, शादी की तरह इस दिन को भी बनाया यादगार

6/1/2022 6:04:49 PM

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): कहते हैं जिंदगी जीने का नाम है और कुछ लोग ही ऐसे होते हैं, जो जिंदगी को अपने तरीके से जी पाते हैं। आपको जो तस्वीरें दिखा रहे हैं वो किसी बारात की नहीं है, न ही घोड़े पर बैठा जो शख्स दिख रहा है, वो दूल्हा है। ये जो शख्स है, वो पटना के सरकारी विभाग के एक सफाईकर्मी है। उन्होंने अपने सर्विस से मिले रिटायरमेंट समारोह को एक अनोखे जश्न में बदल दिया।

पटना पूल निर्माण निगम में लगभग 40 साल से कार्यरत सफाईकर्मी लाल बाबू ने अपने रिटायरमेंट का जश्न शाही अंदाज में मनाया। हाथी, घोड़े, बैंड बाजा और आर्केस्ट्रा के बीच अपना रिटायरमेंट का जश्न मनाकर लाल बाबू ने इस दिन को यादगार बना दिया। खासबात यह रही कि लालू बाबू ने इस पूरे आयोजन का खर्च खुद किया था। लाल बाबू का कहना था कि 40 साल नौकरी करने के बाद जिंदगी में एक शौक शुरू से रहा कि अपने नौकरी के आखिरी दिन को यादगार बना दूंगा।

बता दें कि लाल बाबू पटना के यारपुर के रहने वाले हैं। वह अपनी विदाई समारोह के बाद घोड़े पर सवार होकर अपने घर पहुंचे। लाल बाबू को लेने उनके मोहल्ले के लोग भी पहुंचे थे। शाही रिटायरमेंट समारोह देखकर सभी लोग दंग रह गए।

Content Writer

Nitika