भोजपुर में अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार जीजा-साला को रौंदा, साले की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

5/5/2022 1:22:20 PM

आराः बिहार के भोजपुर जिले से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है, जहां बुधवार की मध्यरात्रि अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार जीजा-साले को रौंद दिया। इस घटना में साले की मौत हो गई, जबकि जीजा गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के इमादपुर थाना क्षेत्र के विशनपुरा गांव के पास की है। बताया जाता है कि धनंजय सिंह (50) कल देर शाम अपने जीजा राम सूरत सिंह (48) के साथ बाइक से अपनी मौसी कौशल्या देवी की बेटी गुड़िया कुमारी के बारात में शामिल होने के लिए स्थानीय थाना क्षेत्र के जगजीवनपुर गांव गए थे। जब बुधवार की मध्यरात्रि वह दोनों लोग बाइक से वापस लौट रहे थे। उसी दौरान विपरीत दिशा से आ रही अनियंत्रित ट्रक ने उन्हें रौंद दिया, जिससे दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। इसके बाद दोनों को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया जा रहा था, लेकिन धनंजय सिंह ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

वहीं जख्मी राम सूरत सिंह का इलाज आरा सदर अस्पताल में कराया जा रहा है। वहीं बाद में परिजनों ने इस घटना की सूचना टाउन थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम करवाया। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है।

Content Writer

Ramanjot