दर्दनाक हादसाः अनियंत्रित स्कार्पियो पानी भरे गढ्ढे में पलटी, 2 युवकों की मौत

1/20/2023 12:20:52 PM

छपरा: बिहार के सारण जिले से दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां पर डोरीगंज थाना क्षेत्र के मोहद्दीपुर गांव के निकट एक अनियंत्रित स्कार्पियो गाड़ी पानी भरे गढ्ढे में पलटने से 2 युवकों की मौत गई। वहीं इस घटना के बाद मृतक के परिजनों में मातम पसर गया है। 

पानी भरे गढ्ढे में पलटी कार 
जानकारी के मुताबिक, घटना सारण जिले के डोरीगंज थाना क्षेत्र के मोहद्दीपुर गांव के निकट की है। बताया जा रहा है कि डोरीगंज थाना क्षेत्र के मेहरौली गांव निवासी लालधर राय का 19 वर्षीय पुत्र विकास कुमार और पासपति ठाकुर का 18 वर्षीय पुत्र पंकज कुमार एक स्कार्पियो से अपने घर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान मोहद्दीपुर गांव के निकट स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर पानी भरे गढ्ढे में पलट गई। इसके बाद वहां खेत में काम कर रहे स्थानीय ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे और स्कार्पियो का शीशा तोड़कर दोनों युवकों को गाड़ी से बाहर निकाला। 

जांच में जुटी पुलिस
पुलिस सूत्रों ने बताया कि घायल युवकों को इलाज के लिए सदर अस्पताल छपरा लाया गया, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉटर्म के लिए भेज दिया है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं मृतक पंकज कुमार की चचेरी बहन की आज शादी होनी थी।  मृतक के परिजनों का रो-रो कर बूरा हाल है।        

Content Editor

Swati Sharma