​Chhapra Accident: छपरा में अनियंत्रित पिकअप वैन ने दो बाइकों को मारी टक्कर, एक टीचर की मौत...दो घायल

4/24/2024 5:10:01 PM

छपरा: बिहार के सारण जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है, जहां पर एक पिकअप वैन ने दो मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी, जिसमें एक युवक की मौत हो गई तथा दो अन्य घायल हो गए। वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

अनियंत्रित पिकअप वैन ने मोटरसाइकिल सवार को कुचला
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के मांझी थाना क्षेत्र के जयप्रभा सेतु की है। मृतक की पहचान बक्सर जिले के निवासी फरमुद्दीन (44)  के रूप में हुई है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि फरमुद्दीन (44) मोटरसाइकिल से अपनी ड्यूटी पर दाउदपुर थाना क्षेत्र के कोहड़ा बाजार विद्यालय जा रहा था। इसी दौरान मांझी जयप्रभा सेतु के समीप अनियंत्रित पिकअप वैन ने मोटरसाइकिल सवार को कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद भाग रहे पिकअप वैन चालक ने एक अन्य मोटरसाइकिल सवार को भी टक्कर मार दी, जिसमें 2 युवक घायल हो गए।

जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। घायलों में बक्सर निवासी प्रमोद कुमार सहनी के पुत्र सचिन कुमार सहनी और आशुतोष कुमार के पुत्र बिनायक सिंह है, जिनका इलाज सदर अस्पताल छपरा में चल रहा है। वहीं, इस घटना के बाद परिवार वालों का रो रोकर बुरा हाल है।
 

Content Editor

Swati Sharma