सीतामढ़ी में अनियंत्रित डंपर ने बाइक सवार युवक को रौंदा, मौके पर ही दर्दनाक मौत

3/26/2024 4:29:18 PM

सीतामढ़ीः बिहार के सीतामढ़ी जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है, जहां पर एक अनियंत्रित डंपर ने बाइक सवार युवक को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

दोस्त से मिलकर लौट रहा था घर
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के बेला थाना क्षेत्र के मनपौर व गोरहारी गांव के समीप की है। मृतक की पहचान सुरसंड थाना क्षेत्र के सुरसंड निवासी लालू पासवान के पुत्र साजन पासवान (23) के रूप में हुई है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि साजन पासवान अपने दोस्त से मिलकर बाइक से घर लौट रहा था तभी बेला थाना क्षेत्र के मनपौर व गोरहारी गांव के समीप एक अनियंत्रित डंपर चालक ने बाइक सवार युवक को रौंद दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। हादसे के बाद ड्राइवर डंपर लेकर मौके से फरार हो गया। पुलिस चालक की तलाश कर रही है। वहीं, इस घटना के बाद मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
 

Content Editor

Swati Sharma