Road Accident: अनियंत्रित होकर पलटी यात्रियों से भरी बस, 2 लोगों की मौत, 12 से अधिक घायल

1/16/2023 2:10:11 PM

सासारामः बिहार के सासाराम (Sasaram) जिले से भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है, जहां यात्रियों से भरी बस (Bus) अनियंत्रित होकर पलट गई। इस घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। वहीं घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। 

करगहर से सासाराम जा रही थी बस
जानकारी के अनुसार, घटना शिवसागर थाना क्षेत्र के कोनार की है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सोमवार की सुबह यात्रियों से भरी बस करगहर से सासाराम जा रही थी। इसी बीच सासाराम-चौसा पथ पर बस अनियंत्रत होकर पलट गई। बस के पलटने से एक युवती समेत दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो गए हैं। 



उधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस (Police) और प्रशासनिक अधिकारियों की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही घायलों को सदर अस्पताल भेजकर पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। वहीं मृतकों की पहचान शिवसागर के गरूरा की रहने वाली डोली कुमारी और करगहर के सेमरिया निवासी राधेश्याम सिंह के रूप में हुई है। 



आक्रोशित परिजनो ने किया सड़क जाम
बस दुर्घटना में दो लोगों की मौत होने से आक्रोशित परिजन एवं स्थानीय लोगों ने मुख्य सड़क को भी जाम कर दिया, जिससे कुछ देर के लिए यातायात बाधित हो गया। पुलिस ने लोगों को किसी तरह समझा-बुझाकर सड़क से हटाया। वहीं बस में फंसे लोगों को भी स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाला गया।

Content Writer

Ramanjot