बेकाबू ट्रक ने मचाया तांडवः सड़क किनारे तरबूज बेच रहे लोगों को रौंदा, 3 की मौत

5/10/2023 11:16:12 AM

मुजफ्फरपुर: बिहार में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा हैं। आए दिन किसी न किसी क्षेत्र से रफ्तार का कहर देखने को मिलता है। ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले से सामने आया है, जहां पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे तरबूज बेच रहे लोगों को रौंद दिया। घटना में 3 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ेंः- Bihar Weather Update: 17 जिलों में 40 डिग्री सेल्सियस के पार पहुंचा पारा, 10 जिलों में हीट वेव का अलर्ट जारी


सड़क किनारे दुकान लगाकर तरबूज बेच रहे थे लोग
जानकारी के मुताबिक, घटना मुजफ्फरपुर जिले के सरैया थाना क्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि सरैया थाना क्षेत्र के रेवा घाट मुजफ्फरपुर -छपरा मार्ग पर सड़क किनारे लोग दुकान लगाकर तरबूज बेच रहे थे। इसी बीच एक तेज रफ्तार ट्रक ने अनियंत्रित होकर तरबूज बेच और खरीद रहे कई लोगों को रौंद दिया। घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। वहीं इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए।

यह भी पढ़ेंः- पूर्व विधान पार्षद स्व. सोनेलाल मेहता के श्राद्धकर्म में शामिल हुए CM नीतीश, पुष्प अर्पित कर दी श्रद्धांजलि


हादसे में 3 लोगों की मौत
इधर, घटना की सूचना मिलते ही सरैया पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। हादसे के बाद चालक ने भागने की कोशिश की, लेकिन वहां मौजूद लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन ने कहा कि एक बेकाबू ट्रक ट्रक ने कई लोगों को रौंदा है। इस हादसे में 3 लोगों की मौत की पुष्टि हुई हैं और कई लोग जख्मी भी हैं। फिलहाल अब तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई हैं। 

Content Editor

Swati Sharma