Crime News: जमीनी विवाद में चाचा ने भतीजे को उतारा मौत के घाट, मई में होनी थी शादी

3/19/2023 5:35:09 PM

बक्सर: बिहार में अपराधियों का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा हैं। वह आए दिन हत्या, लूटपाट जैसी बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला बक्सर जिले से सामने आया है, जहां पर  रविवार की अहले सुबह जमीन बंटवारे को लेकर चाचा ने अपने ही भतीजे को गोली मार दी। बताया गया है कि पप्पू की मई में शादी होनी थी। 

एक ही मकान में रह रहे थे दोनों 
जानकारी के मुताबिक,  मामला ब्रम्हपुर थाना क्षेत्र जयपुर गांव का है। मृतक की पहचान ब्रह्मपुर प्रखंड के जयपुर ग्राम निवासी पप्पू पांडे के रूप में हुई है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि  दोनों एक ही मकान में रह रहे थे और मृतक का अपने चाचा तारक पांडे से साथ घर के आंगन का विवाद एसडीओ कोर्ट में चल रहा था। इसी बीच  रविवार की अहले सुबह जमीन बंटवारे को लेकर चाचा ने अपने भतीजे पप्पू पांडे को गोलियों से छलनी कर दिया। युवक को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया, जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 

जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। मृतक के शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए भेज दिया है। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जबकि मुख्य आरोपी अभी भी फरार हैं। पुलिस ने मौके पर 315 बोर की 45 खोखा, 765 पिस्टल कारतूस, 4 लाख 10 हजार रुपये, 315 बोर की एक राइफल और बंदूक, 315 बोर की 19 कारतूस बरामद किए है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Content Editor

Swati Sharma