कुढ़नी उपचुनाव में मिली हार पर उमेश कुशवाहा बोले- BJP ने भ्रम फैलाकर व लोकतंत्र की हत्या करके चुनाव जीता है

12/9/2022 2:39:13 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): कुढ़नी उपचुनाव में जेडीयू प्रत्याशी की मिली हार के बाद जनता दल (यू) के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने भ्रम फैलाकर व लोकतंत्र की हत्या करके चुनाव जीता है।

"महागठबंधन के नेता इस मामले में विचार करेंगे और हार की समीक्षा होगी"
उमेश कुशवाहा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने भ्रम फैलाकर व लोकतंत्र की हत्या करके चुनाव जीता है। हम इस मामले में ज्यादा खुलासा मीडिया के सामने नहीं कर सकते। उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर सभी मामलों की समीक्षा होगी और हम लोग आपस में बैठकर महागठबंधन के नेता भी समीक्षा करेंगे, आखिर वजह क्या है कि हार हुई। हालांकि हम बहुत कम अंतर से चुनाव हारे हैं, लेकिन फिर भी हार-हार होती है। उमेश कुशवाहा से जब पूछा गया कि उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि जनता के हिसाब से सरकार को चलना चाहिए। इस पर उमेश कुशवाहा ने कहा कि यह उनका सुझाव होगा। उन्होंने यह भी कहा कि अनिल साहनी क्या बोलते हैं इससे कोई फर्क नहीं पड़ता महागठबंधन के सिर्फ नेता इस पूरे मामले पर विचार करेंगे और पूरे हार की समीक्षा होगी।

पटना में खुला अधिवेशन होने जा रहा हैः उमेश कुशवाहा
वहीं उमेश कुशवाहा ने जदयू की होने वाले बैठक पर कहा कि शनिवार को राष्ट्रीय परिषद की बैठक और 11 दिसंबर को पटना के एसके मेमोरियल हॉल में खुला अधिवेशन होने जा रहा है। दोनों कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि यह हमारा सौभाग्य है कि पूरे देश से हमारे प्रतिनिधि पटना में जुड़ेंगे और यही खुला अधिवेशन का कार्यक्रम हो रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि दिल्ली में हमने जगह मांगा था, लेकिन इसका कोई फर्क नहीं पड़ता। यह हमारे लिए सौभाग्य की बात है कि पटना में खुला अधिवेशन हो रहा है, आप पूरे देश से हमारे प्रतिनिधि यहां शामिल होंगे।

Content Editor

Swati Sharma