BJP पर जमकर बरसे उमेश कुशवाहा, कहा- मानसिक रोग से ग्रसित हैं सम्राट चौधरी, BJP के शीर्ष नेता करें उनका इलाज

5/16/2023 3:10:30 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने अपने संसदीय क्षेत्र में दिए गए भोज के दौरान मची भगदड़ को लेकर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी पर चुटकी लेते हुए बड़ा आरोप लगाया था। जिसको लेकर अब जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष को नसीहत देते हुए कहा है कि बीजेपी नेताओं को 2 दिनों का समय दिया है। वे अभी के अभी माफी मांगे, नहीं तो हमारा जिला अध्यक्ष उन पर कोर्ट में परिवाद दायर करेगा। साथ ही कहा कि सम्राट चौधरी मानसिक रोग से ग्रसित हैं। बीजेपी के शीर्ष नेता उनका इलाज करें।

"सम्राट चौधरी क़ो मानसिक रोग से ग्रसित"
उमेश कुशवाहा यही नहीं रुके उन्होंने सम्राट चौधरी को मानसिक रोग से ग्रसित बताते हुए कहा कि उनको प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गई है। वैसे वे उसके लायक नहीं है, बीजेपी के शीर्ष नेताओं क़ो उनके मानसिक रोग का इलाज करना चाहिए। उनके पिता भी इसी तरह से बोलते थे। ठीक वैसे ही सम्राट चौधरी भी बयान दे रहें है। गाली देने से उन्हें प्रमोशन मिलता है तो क्या इस तरह से राजनीति करेंगे। वही आरजेडी विधायक किरण देवी के जहां सीबीआई कि छापेमारी पर जदयू  प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि ये तो होता रहता है। केन्द्र सरकार के तोते का यही काम है। इससे पहले भी कई छापेमारी हुए कुछ मिला क्या?

RJD विधायक के ठिकानों पर CBI का छापा
बता दें कि सीबीआई ने आरा में राजद विधायक किरण देवी के ठिकानों पर छापेमारी की। लैंड फॉर जॉब्स केस में कार्रवाई की गई है। बताया जा रहा है कि विधायक किरण देवी लालू प्रसाद के करीबी और पूर्व विधायक अरुण यादव की पत्नी हैं। सीबीआई अधिकारी के मुताबिक पटना, भोजपुर के साथ -साथ दिल्ली, गुड़गांव, नोएडा में सर्च ऑपरेशन हो रहा हैं।



 

Content Editor

Swati Sharma