सिपाही भर्ती परीक्षा में फिर गड़बड़ी की कोशिश, दरभंगा में कई अभ्यार्थी के प्रवेश पत्रों के साथ 2 युवक गिरफ्तार

Thursday, Aug 08, 2024-10:45 AM (IST)

दरभंगा: बिहार में दरभंगा जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में केन्द्रीय चयन पर्षद द्वारा आयोजित सिपाही भर्ती के लिखित परीक्षा से पूर्व कई अभ्यार्थी के प्रवेश पत्रों के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि केन्द्रीय चयन पर्षद द्वारा आयोजित सिपाही भर्ती के लिखित परीक्षा के अवसर पर कोतवाली थाना क्षेत्र अन्तर्गत पड़ने वाले होटल/ लॉज को देर रात करीब 01:30 बजे कोतवाली थाना के पुलिस पदाधिकारी/कर्मियों के द्वारा जांच की जा रही थी। जांच के क्रम में होटल महमाथा में एक लड़का जिसका नाम दीपक कुमार सिंह पिता विजय बहादुर सिंह अखतवाड़ा छपकी थाना हथोड़ी जिला समस्तीपुर को कई परीक्षार्थी के सिपाही भर्ती के लिखित परीक्षा का प्रदेश पत्रों के साथ पकड़ा गया।

सूत्रों ने बताया कि पूछताछ के बाद उनकी निशानदेही पर शशिकांत सिंह शशि उर्फ कलमदेव पिता राम उदगार सिंह  मथनाहा थाना खानपुर जिला समस्तीपुर को भी गिरफ्तार किया गया तथा इनके पास से भी कई परीक्षार्थी का सिपाही भर्ती के लिखित परीक्षा का प्रवेश पत्र बरामद किया गया है। उक्त दोनों अभियुक्त को गिरफ्तार कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static