छपरा में भीषण सड़क हादसाः दो बाइकों की सीधी टक्कर में 2 युवकों की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

11/1/2021 12:17:22 PM

छपराः बिहार के छपरा जिले में रविवार देर रात दर्दनाक सड़क हादसा हो गया, जहां दो बाइकों की सीधी टक्कर में दो युवकों की मौत हो गई। वहीं दो अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार, घटना छपरा-मुजफ्फरपुर NH-722 पर भेल्दी थाना क्षेत्र स्थित टोल प्लाजा के पास की है। बताया जा रहा है कि भेल्दी थाना क्षेत्र के सोनहो बाजार निवासी रोहित कुमार उर्फ गामा (21) देर रात बाइक से अपने दो दोस्तों के साथ भेल्दी के तरफ जा रहा था। दूसरी तरफ, औरंगाबाद जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र के संढैल में रहने वाले सौरभ कुमार सिंह (30) अपनी बाइक से सोनहो बाजार से टोल प्लाजा के स्टाफ को लाने जा रहा था। इसी दौरान आमने-सामने से आ रही दोनों बाइकों की सीधी टक्कर हो गई। इस घटना में दोनों बाइक चालकों की मौत हो गई। सौरभ सोनहो टोल प्लाजा पर बतौर सुपरवाइजर का काम करता था।

वहीं इस हादसे में बाइक के पीछे बैठे दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में सोनहो निवासी विनय शंकर तिवारी का पुत्र विकास तिवारी, पिन्टू तिवारी का पुत्र सुधांशू कुमार शामिल है। उधर सोमवार सुबह घटना की सूचना पर भेल्दी थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए छपरा भेज दिया है। वहीं दोनों घायलों को पटना रेफर कर दिया गया है। बताया दा रहा है कि दोनों बाइक चालकों में किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static