छपरा में जहरीली शराब पीने से 2 लोगों की मौत, एक युवक की आंख की रोशनी गई...3 की हालत गंभीर

8/2/2022 5:17:22 PM

छपराः बिहार में जहरीली शराब से होने वाली मौतों का सिलसिला लगातार जारी है। इसी कड़ी में आज छपरा जिले में कथित तौर पर जहरीली शराब पीने से 2 लोगों की मौत हो गई जबकि एक शख्स की आंख की रोशनी चली गई और 3 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।



जानकारी के मुताबिक, मामला छपरा जिले के पानापुर थाना क्षेत्र के रामदासपुर जीपुरा गांव का है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सभी लोग मकान के निर्माण में कार्य कर रहे थे। काम खत्म करने के बाद सभी ने एक साथ शराब का सेवन किया। शराब पीते ही सभी की तबीयत बिगड़ने लगी। आनन-फानन में उनको अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां 2 लोगों की मौत हो गई। वहीं एक व्यक्ति की आंख की रोशनी चली गई है और 3 लोगों का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस द्वारा मौत के कारणों का पता लगाया जा रहा है। मृतकों की पहचान रोहित कुमार, मिंटू कुमार के रूप में हुई है। मृतकों की पहचान पानापुर थाना क्षेत्र के रामदासपुर जीपुरा निवासी हरेंद्र प्रसाद के 25 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार एवं भिखारी साह के 26 वर्षीय पुत्र मिंटू कुमार के रूप में हुई है। वहीं आंख की रोशनी गंवाने वाले युवक की पहचान पानापुर के जीपुरा निवासी रेमल दास के 35 साल के बेटे सुनील कुमार के रूप में हुई है।

Content Writer

Ramanjot