गोपालगंजः रात में पी शराब और सुबह 2 मजदूरों ने तोड़ा दम, जहरीली शराब से मौत की आशंका

2/17/2021 4:47:07 PM

गोपालगंजः बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है, लेकिन इसके बावजूद अवैध शराब कारोबार के मामले सामने आते रहते हैं। इसी कड़ी में गोपालगंज जिले के विजयीपुर थाना क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से दो मजदूरों की मौत की आशंका है।

पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि मझबलिया बाजार में दो मजदूरों की मौत हुई है। मृतकों की पहचान बुधवा पन्ना और कर्मा पन्ना के रूप में की गई है। दोनों झारखंड के रहने वाले हैं। सूत्रों ने बताया कि आशंका जताई जा रही है जहरीली शराब पीने से दोनों की मौत हुई है। मृतक के परिजनों के मुताबिक, दोनों मजदूर ईंट चिमनी पर वह काम करते थे। वहीं पर उन्होंने मंगलवार रात देसी शराब पी थी तो सुबह उनके पेट में दर्द हुआ, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मजदूरों की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें तुरंत ही गोपालगंज सदर अस्पताल में रेफर कर दिया गया, लेकिन रास्ते में उनकी मौत हो गई। इस घटना में एक अन्य मजदूर बीमार हो गया, जिसे निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमॉटर्म रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा। मामले की सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Content Writer

Ramanjot