भागलपुर में अवैध बालू खनन को लेकर हुई ताबड़तोड़ गोलीबारी, 2 युवकों की मौत

4/20/2021 5:52:15 PM

भागलपुरः बिहार में भागलपुर जिले के शाहकुण्ड थाना क्षेत्र में अवैध बालू खनन को लेकर दो पक्षों के बीच हुए गोलीबारी में दो युवक की मौत हो गई।

पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि इस क्षेत्र के दीनदयालपुर गांव के समीप बहियार में मंगलवार को दो पक्षों के बीच वर्चस्व को लेकर झंझट शुरू हुई और देखते ही देखते गोलीबारी शुरू हो गई। गोली लगने से रुपेश कुमार (30) एवं राहुल कुमार (26) की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों मृतक बांका जिले के सीमावर्ती शंभूगंज थाना क्षेत्र के क्रमश: कुंथा और कामतपुर गांव का रहने वाले थे।

इस घटना का कारण बालू के अवैध खनन को लेकर वर्चस्व की लड़ाई बताई गई है। इधर मृतक रुपेश कुमार के पिता उदय यादव ने स्थानीय थाने में लिखित आवेदन देकर दो लोगों को नामजद आरोपी बनाया है। वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भागलपुर के जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल भेज दिया है।

सूत्रों ने बताया कि इस सिलसिले में पुलिस ने नामजद अभियुक्तों को गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। मौके पर पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है और स्थिति पूरी तरह से शांतिपूर्ण एवं नियंत्रण में है।

Content Writer

Ramanjot