औरंगाबादः ट्रक और ऑटो रिक्शा की भीषण टक्कर में 2 लोगों की मौत, छह अन्य घायल

3/12/2021 3:00:02 PM

औरंगाबादः बिहार में औरंगाबाद जिले के नगर थाना क्षेत्र में गुरूवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां ट्रक और ऑटो रिक्शा के बीच हुई टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई तथा छह अन्य घायल हो गए।

औरंगाबाद सदर के अंचल अधिकारी प्रेम कुमार ने बताया कि ऑटो रिक्शा पर सवार लोग रोहतास जिले के गुप्ताधाम में महाशिवरात्रि के अवसर पर लगने वाले मेले में शामिल होने के बाद अपने घर लौट रहे थे तभी जसोईया मोड़ के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 19 जीटी रोड पर ट्रक ने ऑटो रिक्शा में टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में ऑटो रिक्शा पर सवार दो लोगो की मौत हो गई जबकि छह अन्य घायल हो गए। मृतकों की पहचान नीरज कुमार सोनी तथा सुदर्शन मेहता के पुत्र के रूप में की गई है। घायलों को औरंगाबाद सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्रेम कुमार ने बताया कि मृतकों के आश्रितों को राज्य सरकार के प्रावधान के अनुसार चार-चार लाख रुपए की सहायता राशि शीघ्र प्रदान कर दी जाएगी। इस बीच सांसद सुशील कुमार सिंह और विधायक आनंद शंकर ने इस दुर्घटना में मृत व्यक्तियों के शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है तथा घायलों का उपचार बेहतर ढंग से किए जाने का निर्देश दिया है।

Content Writer

Ramanjot