अनियंत्रित होकर पलटी बारातियों से भरी स्कॉर्पियो, 2 युवकों की मौत, 6 की हालत गंभीर

4/28/2023 11:11:35 AM

नवादा: बिहार के नवादा जिले से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है, जहां स्कॉर्पियो के पलट जाने से दो बारातियों की मौत हो गई, जबकि 6 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं मौत की सूचना मिलते ही पूरे परिवार में कोहराम मच गया है। गांव में खुशी का माहौल पूरी तरह से मातम में बदल गया। 

अनियंत्रित होकर पलटी स्कॉर्पियो
जानकारी के अनुसार, घटना जिले के कौआकोल थाना क्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि टिकोडीह गांव निवासी साहब उद्दीन उर्फ कल्लू के बड़े पुत्र वसीम की शादी शुक्रवार की अहले सुबह होनी थी। टिकोडीह से गुरुवार की रात जमुई के नीमा जाने के लिए बारात निकली थी। बाराती से भरी स्कॉर्पियो वंशाटांड़ के समीप अनियंत्रित होकर पलट गई। इस दुर्घटना में स्कॉर्पियो पर सवार टिकोडीह गांव निवासी जमालुद्दीन शेख के 20 वर्षीय पुत्र समीर शेख एवं अली मोहम्मद के 22 वर्षीय पुत्र शहाबुद्दीन की मौेके पर ही मौत हो गई, जबकि छह अन्य घायल हो गए। हादसे में स्कॉर्पियो गाड़ी भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। 

एक युवक की स्थिति चिंताजनक 
वहीं, दुर्घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया है। घायलों को कौआकोल प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को सदर अस्पताल नवादा भेज दिया गया। घायलों को इसके बाद सदर अस्पताल नवादा से भी विम्स अस्पताल पावापुरी रेफर कर दिया गया है। घायलों में एक युवक मोजाईद आलम की स्थिति अभी भी चिंताजनक बताई जा रही है, जिसे पावापुरी से पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। 

Content Writer

Ramanjot