Muzaffarpur News: आशुतोष शाही हत्याकांड के दो मुख्य आरोपी तमिलनाडु से गिरफ्तार

8/3/2023 4:30:14 PM

पटना: बिहार विशेष कार्रवाई बल (एसटीएफ) की एक टीम ने मुजफ्फरपुर में प्रॉपर्टी डीलर सहित तीन लोगों की हत्या मामले के मुख्य अभियुक्त को तमिलनाडु के रामेश्वरम से गिरफ्तार किया है। पुलिस मुख्यालय से गुरुवार को प्राप्त विज्ञप्ति के अनुसार, एसटीएफ ने प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही हत्याकांड के मुख्य अभियुक्त प्रदुमण शर्मा उर्फ मन्टु शर्मा एवं गोविन्द कुमार शर्मा को रामेश्वरम से गिरफ्तार किया। 

विज्ञप्ति के अनुसार, इस हत्याकांड के अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए अन्य राज्यों में भी एसटीएफ छापे मार रही है। मुजफ्फरपुर में 21 जुलाई की रात चार मोटरसाइकिल सवार हथियारबंद बदमाशों ने तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस घटना में दो लोग घायल हो गए थे। विज्ञप्ति के अनुसार मृतक की पहचान आशुतोष कुमार शाही (45), निजामुद्दीन और राहुल के रूप में हुई थी। निजामुद्दीन और राहुल दोनों शाही के निजी सुरक्षा गार्ड थे। घायलों में वकील सईद कासिम और ओमनाथ शामिल थे। 

यह घटना तब हुई थी जब ये सभी लोग 21 जुलाई की रात में कासिम के घर पर थे। इस दौरान दो हमलावर कासिम के घर में घुस गए और उन्होंने घर के अंदर मौजूद शाही व अन्य पर गोलीबारी की। इस हमले में शाही और निजामुद्दीन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि राहुल की इलाज के दौरान नजदीकी सरकारी अस्पताल में मौत हो गई थी। विज्ञप्ति में कहा गया कि इस मामले में तीन अभियुक्तों को पूर्व में रफ्तार किया जा चुका है। 

Content Writer

Ramanjot