रोहतास पुलिस एवं STF के हाथ लगी बड़ी सफलता, चर्चित संजीव मिश्रा हत्याकांड के 2 आरोपी गिरफ्तार

5/12/2022 12:48:33 PM

रोहतास (मिथिलेश कुमार): बिहार में रोहतास पुलिस और एसटीएफ के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। दरअसल, पुलिस ने परसथुआ से चर्चित संजीव मिश्रा हत्याकांड के दो आरोपी सर्वोत्तम कुमार उर्फ चुन्नू राय और रिशु राय को गिरफ्तार कर लिया है।

रोहतास एसपी आशीष भारती ने प्रेस वार्ता कर बताया कि रोहतास पुलिस और एसटीएफ की टीम ने परसथुआ से चर्चित संजीव मिश्रा हत्याकांड के दो आरोपी सर्वोत्तम कुमार उर्फ चुन्नू राय और रिशु राय को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार अभियुक्त चुन्नू राय पर रोहतास पुलिस ने 50000 का इनाम घोषित किया था। जिसे रोहतास पुलिस द्वारा गठित एसआईटी की टीम और एसटीएफ ने संयुक्त रूप से छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया है। चर्चित संजीव मिश्रा हत्याकांड के सभी अभियुक्तों को रोहतास पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया है। इसके पूर्व में भी रोहतास पुलिस ने दो लोगों को उक्त मामले में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था वही कैमूर जिले से तीसरे अभियुक्त की गिरफ्तारी की गई थी।

बताते चलें कि 27 फरवरी 2021 को परसथुआ ओपी क्षेत्र के परसथुआ में संजीव मिश्रा की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी गई थी। संजीव मिश्रा करगहर विधानसभा से कांग्रेस विधायक संतोष मिश्रा के भतीजा था। जो पूर्व से चले आ रहे दोनों गुटों के बीच खूनी संघर्ष को लेकर संजीव मिश्रा की निर्मम हत्या कर दी गई थी। इसके पूर्व में भी दोनों तरफ से कई हत्याएं हो चुकी है। जिसके बाद रोहतास पुलिस ने उक्त मामले को गंभीरता से लेते हुए हत्या में शामिल सभी अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए स्पेशल टीम का गठन किया था और लगातार इन लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही थी। वहीं गिरफ्तार सर्वोत्तम कुमार उर्फ चुन्नू कुमार उस समय से ही फरार चल रहा था, जिसके बाद रोहतास पुलिस ने उसके घर की कुर्की जब्ती भी कर ली थी। फिलहाल चर्चित संजीव मिश्रा हत्याकांड के सभी अभियुक्तों को रोहतास पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static