लालू यदि जेल से बाहर रहे तो तीन चौथाई बहुमत से सत्ता में लौटेगा NDA: सुशील मोदी

7/11/2020 9:54:27 AM

पटनाः बिहार में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी बयानबाजी जारी है। इसी बीच उपमख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि राजद के अध्यक्ष लालू यादव यदि जेल से बाहर रहे तो एनडीए के लिए तीन चौथाई बहुमत के साथ सत्ता में लौटना आसान होगा।

सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा कि लालू यादव यदि 2020 के विधानसभा चुनाव से पहले जमानत पर छूट जाते हैं तो राजग के लिए तीन चौथाई बहुमत पाकर 2010 का चुनाव परिणाम दुहराना आसान होगा। उन्होंने आगे कहा कि उस समय लालू यादव जेल से बाहर थे और उनकी पार्टी मात्र 22 सीटों पर सिमट गई थी। नेता प्रतिपक्ष का पद पाने की भी हैसियत राजद की नहीं थी। लालू प्रसाद यदि जनता के बीच रहते हैं, तो उनके 15 साल के भयावह शासनकाल की याद दिलाने में हमें कोई मेहनत नहीं करनी पड़ेगी।

उपमख्यमंत्री ने कहा कि वर्ष 1990 से 2004 तक राजद शासन के उस दौर में जिस तरह से सड़कें जर्जर हुईं, शहर-गांव अंधेरे में डूबे थे, हत्या-अपहरण- नरसंहार की घटनाओं के कारण लोगों का जीना दूभर हुआ और लाखों लोगों को महज दो वक्त की रोटी के लिए पलायन करना पड़ा था, उसकी याद ताजा करने में लालू प्रसाद से बड़ा स्टार प्रचारक कौन हो सकता है।

Edited By

Ramanjot