सुशील मोदी का ट्वीट- लालू ने पहले पुत्रमोह में गंवाई सरकार, अब महागठबंधन को ले डूबेंगे

7/5/2020 10:57:17 AM

पटनाः भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने राजद और उसकी अगुवाई वाले महागठबंधन में बिखराव की संभावना जताई है। उन्होंने कहा कि राजद प्रमुख लालू यादव ने पुत्र मोह के कारण पहले सरकार गंवाई और अब वह महागठबंधन को भी ले डूबेंगे।

सुशील मोदी ने शनिवार को ट्वीट कर कहा कि महागठबंधन के कई दल लालू प्रसाद के पुत्र मोह और एकतरफा फैसले लेने की प्रवृत्ति से घुटन महसूस कर रहे हैं। कोआर्डिनेशन कमेटी की उनकी मांग कूड़ेदान में डाल दी गई। उन्होंने आगे कहा कि लालू प्रसाद ने वर्ष 2017 में करोड़ों रुपए की बेनामी संपत्ति के आरोप में घिरे पुत्र तेजस्वी प्रसाद यादव से इस्तीफा न दिलवा कर सत्ता गंवा दी, लेकिन बिंदुवार जवाब नहीं दिया। अब एक अनुभवहीन दागी युवा को मुख्यमंत्री उम्मीदवार के रूप में प्रोजेक्ट करने की उनकी जिद महागठबंधन पर भारी पड़ेगी।

भाजपा नेता ने कहा कि महागठबंधन में दूसरी सबसे बड़ी पार्टी कांग्रेस ने पिछले लोकसभा चुनाव में एक सीट हासिल कर अपनी प्रतिष्ठा बचाई जबकि सबसे बड़े दल होने का अहंकार रखने वाला राजद जीरो पर आउट हुआ। इसके बावजूद सहयोगी दलों के प्रति राजद का तानाशाही रवैया नहीं बदला। उन्होंने कहा कि विधान परिषद के पांच सदस्यों के पार्टी छोड़ने से राजद में टूट और महागठबंधन में बिखराव के आसार बढ़े हैं।

Edited By

Ramanjot