PM सुरक्षा में चूक की जांच के लिए उच्चस्तरीय समिति गठित करने का SC का फैसला सराहनीयः सुशील

1/11/2022 12:10:04 PM

पटनाः बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने पीएम की सुरक्षा में चूक की जांच के लिए रिटायर्ड जज की अध्यक्षता में उच्चस्तरीय समिति गठित करने के सुप्रीम कोर्ट के फैसले की सराहना की है। उन्होंने कहा कि इससे जल्द ही यह सच जनता के सामने आएगा कि प्रधानमंत्री के जीवन को संकट में डालने वाली घटना महज प्रशासनिक चूक थी या बड़ी राजनीतिक साजिश?

सुशील मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि पंजाब में प्रधानमंत्री मोदी की 5 जनवरी की रैली को विफल करने और उनकी सुरक्षा में सेंध लगाने के लिए राज्य की कांग्रेस सरकार ने सत्ता का दुरुपयोग किया था। ऐसे जिन गंभीर सवालों से राज्य सरकार की नीयत पर संदेह पैदा हो रहे हैं, उनका जवाब सुप्रीम कोर्ट की जांच समिति ही खोज पाएगी।

Koo App
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक की जाँच के लिए रिटायर्ड जज की अध्यक्षता में उच्चस्तरीय समिति गठित करने का सुप्रीम कोर्ट का फैसला सराहनीय है। इससे जल्द ही यह सच जनता के सामने आएगा कि प्रधानमंत्री के जीवन को संकट में डालने वाली घटना महज प्रशासनिक चूक थी या बड़ी राजनीतिक साजिश?
- Sushil Kumar Modi (@sushilmodi) 10 Jan 2022
Koo App
पंजाब में प्रधानमंत्री मोदी की 5 जनवरी की रैली को विफल करने और उनकी सुरक्षा में सेंध लगाने के लिए राज्य की कांग्रेस सरकार ने सत्ता का दुरुपयोग किया था। चन्नी सरकार के अफसरों ने सुरक्षा संबंधी ब्लू-बुक का पालन नहीं किया था और न मुख्य सचिव और डीजीपी सुरक्षा व्यवस्था की निगरानी के लिए मौके पर मौजूद थे।
- Sushil Kumar Modi (@sushilmodi) 10 Jan 2022

पूर्व उपमुख्यमंत्री ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री के रूट पर अचानक प्रदर्शनकारी कैसे आ गए और यदि ऐसा हुआ तो कोई वैकल्पिक मार्ग क्यों नहीं सुनिश्चित किया गया?

Content Writer

Ramanjot