सुशील मोदी का हमला- ऑक्सीजन की कालाबाजारी से ज्यादा खतरनाक है राहुल-लालू की बयानबाजी

5/8/2021 12:03:09 PM

पटनाः बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और भाजपा के सांसद सुशील मोदी ने कहा कि कोरोना वैश्विक महामारी से उत्पन्न संकट के समय में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव की बयानबाजी आक्जीजन की कालाबाजारी से ज्यादा खतरनाक है।

सुशील मोदी ने शुक्रवार को सोशल नेटवकिर्ंग साइट ट्विटर पर ट्वीट कर कहा कि कोरोना संक्रमण से निपटने के लिए सरकार ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी। बिहटा में सेना ने 100 बेड वाला विशेष कोविड अस्पताल शुरू किया। राज्य के अस्पतालों में बड़े पैमाने पर डाक्टरों-स्वास्थ्यकर्मियों की संविदा पर भर्ती की जा रही है। साथ ही दूसरे राज्यों से लौटे मजदूरों को यहां सभी योजनाओं में काम देकर उनके रोजगार की भी चिंता की जा रही है। दूसरी तरफ ऐसे संकट काल में राहुल गांधी और लालू प्रसाद नकारात्मक बयान देकर केवल कोरोना योद्धाओं का मनोबल गिरा रहे हैं।

भाजपा सांसद ने कहा कि महामारी के समय ओछी राजनीति करना दवा-आक्जीजन की कालाबाजारी करने से ज्यादा खतरनाक है। उन्होंने कहा कि बिहार की जनता ने जब लालू यादव को 15 साल राज करने का मौका दिया था, तब उन्होंने मेडिकल कालेज, एम्स, सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल, आक्सीजन प्लांट या गांव में बिजली पहुंचाने जैसे काम करने के बजाय लाठी में तेल पिलावन रैली, गरीब रैला और समाज को तोड़ने वाले नारे गढने जैसे नकारात्मक कामों में समय गंवाया। मोदी ने कहा कि वे सत्ता में रहें या विपक्ष में, उनकी राजनीति हमेशा गिलास को भरने की नहीं, सिर्फ खाली दिखाने की रही है।

Content Writer

Ramanjot